11 दिन में पैसे किए डबल, कचोलिया जी ने खरीद डाले 6 लाख से ज्यादा शेयर, निवेशक हुए मालामाल

Saakshi Medtech & Panels का आईपीओ कुछ ही दिन पहले लॉन्च हुआ है। कंपनी मार्केट में लिस्ट होने के बाद से ही धमाल मचा रही है।

Whatsapp Group
Telegram channel
Saakshi Medtech & Panels

यहा तक कि आशीष कचोलिया ने भी इस कंपनी के शेयर में भारी मात्रा में निवेश किया है। इस कंपनी ने कुछ ही दिनों में 92 फ़ीसदी का रिटर्न दिया है, बता दें की Saakshi Medtech and Panels में लगातार अपर सर्किट लग रहे हैं।

जानिए क्या करती है कंपनी, दिग्गज निवेशक ने कितना किया निवेश, क्यों लग रहें है अपर सर्किट

नोट: आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे की शेयर मार्केट की लेटेस्ट ताजा अपडेट हर रोज पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन कर सकते है।

Ashish Kacholia ने कितना किया निवेश

Saakshi Medtech & Panels की इस नई कंपनी में Ashish Kacholia ने 9 अक्टूबर को ब्लॉक डील के माध्यम से करीब ₹167.01 के भाव पर 6,22,800 शेयर करीदे है।

बुलेट ट्रेन से भी तेज भाग रहा ये Penny Stock, 6 दिन से लग रहा अपर सर्किट, कंपनी बाट रही है बोनस शेयर

एसएमई कंपनी साक्षी मेडटेक एंड पैनल्स लिमिटेड में सोमवार को 5% के अपर सर्किट के साथ 177.05 के भाव पर बंद हुआ है और आज यानि मंगलवार को भी इस कंपनी के शेयर में 5% के अपर सर्किट के साथ 185.90 रुपए पर पहुंच गया है, बता दे की वर्तमान में यह शेयर ऑल टाइम High पर ट्रेड कर रहा है।

3 अक्टूबर को हुई थी लिस्टिंग

Saakshi Medtech and Panels एनएसई पर 3 अक्टूबर को लिस्ट हुई थी। तब से ही यह यह कंपनी धमाल मचा रही है।

₹2 का यह शेयर 550 रुपए तक पहुंचा, निवेशकों को बनाया करोड़पति, 23000% से भी ज्यादा का रिटर्न

बता दे की लिस्टिंग के बाद से आज तक इसने 26% से भी ज्यादा की तेजी देखने को मिली है। आज भी इसमें 5 फीसदी की तेजी के साथ अपर सर्किट देखने को मिला।

3 अक्टूबर को यह ₹146 पर लिस्ट हुआ था और वहीं आज इसकी वैल्यू ₹185.90 हो चुकी है।

25 सितंबर को आया था IPO

मेडटेक एंड पैनल्स का आईपीओ 25 सितंबर को खुला था और 27 सितंबर को बंद हो गया था। कंपनी ने IPO के पर शेयर की प्राइस ₹92 से ₹97 रुपए रखीं थी। कंपनी ने आईपीओ के जरिए लगभग 46.56 लाख शेयर जारी किए।

मेडटेक एंड पैनल्स ने आईपीओ के जरिए ₹45.16 लाख रूपए प्राप्त किया है। मेडटेक एंड पैनल्स का एक लोट 1200 शेयरों का था। यदि किसी इन्वेस्टर ने इस कंपनी के आईपीओ में निवेश किया होगा तो उसे एक लोट यानी 1200 शेयर खरीदने पड़े होंगे।

बता दे की इस कंपनी के आईपीओ को जबरजस्त Response मिला है। कंपनी के आईपीओ को कुल 91.65 गुना सब्सक्राइब किया गया है। रिटेल कैटेगरी में 75.88 गुना, क्यूआईबी कैटेगरी में 37.35 गुना और गैर-संस्थागत निवेशक कैटेगरी में 200.78 गुना सब्सक्राइब किया गया था।

कंपनी क्या करती है

साक्षी मेडटेक एंड पैनल्स की स्थापना 2001 में की गई थी। कंपनी एलीवेटर में उपयोग होने वाले कैबिनेट और एयर कंप्रेसर, इलेक्ट्रिकल कंट्रोल पैनल, मेडिकल एक्स-रे सिस्टम उपकरण बनाती है.

नोट : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले और बाजार की खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। अन्यथा आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

Leave a Comment