यह स्टॉक देगा 100% का रिटर्न, एक्सपर्ट ने दी खरीदने की राय, जाने क्या है टारगेट और नाम

अगर आप किसी ऐसे स्टॉक की तलाश कर रहे हैं जो आपको आने वाले समय में तगड़ा पैसा बना कर दे, तो आज हम आपके लिए एक धांसू स्टॉक लेकर आए हैं।

Whatsapp Group
Telegram channel
ezgif.com gif maker 2 1 2

एक्सपर्ट का कहना है कि यह शेयर आने वाले कुछ दिनों में 100 प्रतिशत से भी ज्यादा का तगड़ा रिटर्न दे सकता है। फिलहाल यह स्टॉक करीब 232.20 पर ट्रेड कर रहा है। अगर आप इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको इस स्टॉक के बारे में जरूर जानना चाहिए।

क्या आप भी तगड़ा रिटर्न देने वाले स्टॉक की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। इसके लिए आप हमारे साथ अंत तक बन रहे।

नोट: आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे की शेयर मार्केट की लेटेस्ट ताजा अपडेट हर रोज पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन कर सकते है।

क्या है स्टॉक नाम

जी हां दोस्तों हम Religare Enterprises Ltd के बारे में बात कर रहे हैं। ब्रोकरेज का मानना है कि आने वाले कुछ दिनों में इस स्टॉक में जबरदस्त तेजी देखने को मिल सकती हैं।

बुलेट ट्रेन की तरह भाग सकता है यह रेलवे स्टॉक, एक्सपर्ट्स दे रहे है खरीदने की राय

हम आपको बता दें कि इस स्टॉक ने लॉन्ग टर्म निवेशकों को भी ताबड़तोड़ रिटर्न दिया है। यह स्टॉक बीते कुछ सालों से काफी अच्छा परफॉर्मेंस कर रहा है।

घरेलू ब्रोकरेज हाउस वेंचुरा सिक्योरिटीज का कहना है कि रेलिगेयर एंटरप्राइजेज का शेयर आने वाले समय में ₹471 पर ट्रेड करते हुए दिख सकता है।

डबल हो सकता है मुनाफा

ब्रोकरेज का मानना है कि Religare Enterprises Ltd अपनी वित्तीय कैपासिटी का अनलॉकिंग कर रही है। जिसके चलते इस स्टॉक में जबरदस्त तेजी देखने को मिल सकती है।

इस IT सेक्टर में दिख रहा है तेजी का माहौल, जानिए क्या है एक्सपर्ट की राय, कल आएंगे Q2 के रिजल्ट

घरेलू ब्रोकरेज हाउस वेंचुरा सिक्योरिटीज ने रेलिगेयर एंटरप्राइजेज पर ₹471 के टारगेट बताए है। जो मौजूदा प्राइस से लगभग 103% उपर है।

बता दे कि हमने सिर्फ आपको ब्रोकरेज की राय बताई है। कंपनी में निवेश करने से पहले खुद की रिसर्च जरूर करें।

क्या है शेयर के हाल

जैसा कि हमने बताया Religare Enterprises के शेयर ने लॉन्ग टर्म निवेशकों को मालामाल कर दिया है। इस स्टॉक ने पिछले 5 सालों में मल्टीबैगर रिटर्न दिए है।

5 साल पहले स्टॉक की प्राइस 33.55 रुपए थी, लेकिन आज इसकी कीमत 232 रुपए के आसपास पहुंच गई है।
5 साल में इसने निवेशकों का पैसा 7 गुना से भी अधिक कर दिया है।

इस समय अंतराल में अगर किसी ने रेलिगेयर एंटरप्राइजेज के शेयर में 1 लाख रुपए का इन्वेस्टमेंट किया होता तो आज उसके पैसे 7 लाख से भी ज्यादा हो जाते है।

Religare Enterprises के स्टॉक ने 1 साल में 34 फ़ीसदी की तेजी दिखाइए जबकि 6 महीने में इसमें 58 फ़ीसदी की तेजी देखने को मिली है।

बता दें की Religare Enterprises Ltd का मार्केट कैप 7.63 करोड़ रूपए है। अगर हम स्टॉक के 52 सप्ताह के हाई एंड लो की बात करें, तो इसके 52 सप्ताह का हाई ₹280.60 है और 52 सप्ताह का लो प्राइस 135.60 रूपए है।

नोट : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले और बाजार की खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। अन्यथा आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *