बुलेट ट्रेन से भी तेज भाग रहा ये Penny Stock, 6 दिन से लग रहा अपर सर्किट, कंपनी बाट रही है बोनस शेयर

नमस्कार दोस्तों यह कंपनी दे रही है निवेशकों को 9 शेयर का फ्री बोनाश।

Whatsapp Group
Telegram channel

अगर आप भी बोनस बांटने वाली कंपनी पर दाव लगाना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। यह कंपनी लगातार 3 सालों से अपने शेयर होल्डर को बोनस बांट रही है।

ezgif.com gif maker 1 18

अगर आप भी इस कंपनी के शेयर को Bonus के तौर पर प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ अंत तक बन रहे।
यहां पर हम आपको बताएंगे कि किस तरह आप इस कंपनी के Bonus Share का लाभ उठा सकते है।

तो आइए जान लेते हैं की यह बोनस शेयर कैसे प्राप्त करें और इसकी रिकॉर्ड डेट क्या है।

नोट: आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे की शेयर मार्केट की लेटेस्ट ताजा अपडेट हर रोज पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन कर सकते है।

Bonus Share देने वाली कंपनी का नाम

आज हम जिस कंपनी की बात कर रहे है, उसका नाम है Jonjua Overseas Ltd जी हां दोस्तों यह कंपनी योग्य निवेशकों को 9 शेयर बोनस के तौर पर बाट रही है। हम आपको बता दे की Jonjua Overseas Ltd में 3 अक्टूबर से ही अपर सर्किट लगना चालू हो गया था।

आशीष कचौलिया के निवेश वाली इस कंपनी ने दिया 700% का दमदार रिटर्न, निवेशक हुए मालामाल

मजेदार की बात तो यह है कि कंपनी के शेयर इश्यू करने की रिकॉर्ड डेट इसी हफ्ते हैं। तो आइए इसके रिकॉर्ड डेट के बारे में जान लेते है।

किस दिन है Bonus Share की रिकॉर्ड?

अक्टूबर में कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी मैं बताया जा रहा है कि योग्य निवेशकों को हर 50 शेयर पर 9 शेयर बोनस के तौर पर दिए जाएंगे।

Jonjua Overseas Ltd बोनस इश्यू के लिए रिकॉर्ड डेट 10 अक्टूबर 2023 रखी है। यानी 10 तारीख को जिन निवेशकों का नाम रिकॉर्ड बुक में होगा और उनके पास 50 शेयर होंगे, तो उन्हें 9 शेयर बोनस के रूप में दिए जाएंगे।

बता दे की इससे पहले कंपनी ने 2022 में योग्य निवेशकों को 23 शेयर पर 4 बोनस शेयर दिए थे और 2021 में 37 शेयर पर 5 Bonus Share दिए थे।

इस बैंकिंग स्टॉक ने मात्र 180 दिनों में पैसा किया डबल, क्या आपके पोर्टफोलियो में है?

कई बार लगा अपर सर्किट

Jonjua Overseas Ltd के शेयर में 6 अक्टूबर को दो बार पांच पांच प्रतिशत का अपर सर्किट लगा था। पांच प्रतिशत का अपर सर्किट लगने के बाद जोञ्जुआ ओवर्सीस लिमिटेड का शेयर 18.92 रुपए तक पहुंच गया।

पिछले कुछ दिनों से कंपनी के शेयर में लगातार अपर सर्किट लग रहे हैं, बता दे की 5 दिनों में कंपनी के शेयर में 21 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है और एक 1 महीने में लगभग 42% की तेजी देखने को मिली है।

Jonjua Overseas Ltd ने पिछले महीने में 100% का रिटर्न दिया है, यानी 6 महीने पहले खरीद कर रखने वाले निवेशकों का पैसा इसने डबल कर दिया है।

कंपनी के High & Low की बात करें तो Jonjua Overseas Ltd Share अभी एक साल के उच्च स्तरों पर ट्रेड कर रहा है। इसके 52 Week का हाई 18.92 है और इसके 52 Week का Low ₹8.04 है।

क्या करती है कंपनी

Jonjua Overseas Ltd का निर्माण 1993 में किया गया था। यह कंपनी Computers – Software – Medium / Small के क्षेत्र में छोटे बड़े कार्य करती है।

नोट: शेयर बाजार में किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक बार अपने वित्तीय सलाहाकार से बात जरूर कर और कंपनी के टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में सही से जांच कर ले, अन्यथा बिना सोच समझ निवेश करने से आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *