इस कंपनी में लगातार 5 दिन से लगा अपर सर्किट, आशीष कचौलिया ने भी लगाया पैसा, गिरते बाजार में भी 5% की तेजी

गिरते बाजार में भी आज इस स्टॉक में 5% की तेजी देखने को मिली है आपको जानकर हैरानी होगी की इस शेयर में लगातर 5 दिन से अपर सर्किट लग रहा है ।

Whatsapp Group
Telegram channel
ezgif.com gif maker 1 18 1

पिछले 6 महीना में इसने इन्वेस्टर का पैसे डबल कर दिया है। मार्केट की गिरावट के साथ भी यह स्टॉक तेजी से भाग रहा है।

बता दे कि इस कंपनी के शेयर में दिग्गज निवेशक आशीष कचौलिया जी ने भी निवेश कर रखा है। इसके अलावा विदेशी निवेशकों ने भी इस कंपनी पर अच्छा खासा दाव लगाया है।

जानिए इन्वेस्टर को मालामाल करने वाली इस कंपनी का नाम, Performance, आशीष कचौलिया ने कितना किया निवेश आदि।

नोट: आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे की शेयर मार्केट की लेटेस्ट ताजा अपडेट हर रोज पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन कर सकते है।

आशीष कचौलिया के निवेश वाली कंपनी का नाम

जी हां दोस्तों हम Walchandnagar Industries के बारे में बात कर रहें है। वालचंदनगर इंडस्ट्रीज के शेयर में लगातार 5 दिन से अपर सर्किट लग रहा है। सोमवार को यह Stock 5 परसेंट के अपर सर्किट के साथ 131.95 रुपए पर पहुंच गया है। इस स्टॉक ने पिछले 5 दिन में 11.35 की तेजी दिखाई है।

बुलेट ट्रेन से भी तेज भाग रहा ये Penny Stock, 6 दिन से लग रहा अपर सर्किट, कंपनी बाट रही है बोनस शेयर

Walchandnagar Industries Ltd के इस Stock ने पिछले 6 महीनों में इन्वेस्टर को काफी अच्छा पैसा बना कर दिया है।

दिग्गज निवेशक आशीष कचौलिया ने कितना किया है निवेश

दिग्गज इनवेस्टर आशीष कचौलिया जी ने Walchandnagar Industries में 19.89 करोड़ रूपए का निवेश कर रखा है।

हम आपको बता दें कि प्रमोटर्स और Ashish Kacholia जैसे नॉन-प्रमोटर्स को वालचंदनगर इंडस्ट्रीज के बोर्ड ने 2.17 करोड़ रूपए का वॉरन्ट्स इश्यू करने मंजरी दी थी।

बुलेट ट्रेन की तरह भाग सकता है यह रेलवे स्टॉक, एक्सपर्ट्स दे रहे है खरीदने की राय

इस वॉरन्ट्स इश्यू से कंपनी ने करीब 247.58 करोड़ रूपए प्राप्त किए है। 6 अक्टूबर को कंपनी ने दिग्गज इनवेस्टर Ashish Kacholia जी को 114 रुपये पर शेयर के भाव से 17 लाख 85 हज़ार 385 शेयर अलॉट किए है। यानि टोटल मिलाकर इस कंपनी में कचौलिया जी ने 19.89 करोड़ का निवेश कर रखा है।

Walchandnagar Industries में विदेशी निवेशकों ने भी लगाया पैसा

30 अगस्त 2023 को विदेशी (FII) स्टॉक वर्टेक्स वेंचर्स ने
70.45 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से 2.50 लाख शेयर खरीदे हैं। यानि विदेशी निवशक ने Walchandnagar Industries Ltd में करीब 1.76 करोड़ का निवेश कर रखा है।

वालचंदनगर इंडस्ट्रीज का शेयर पिछ्ले एक साल से काफी अच्छा परफॉर्मेंस कर रहा है। चलिए अब हम इसके परफॉर्मेंस पर नजर डाल लेते है।

6 महीनों में किया पैसा डबल

वालचंदनगर इंडस्ट्रीज का शेयर 6 महिने पहले 60.50 रुपये के भाव पर कारोबार कर रहा था और वहीं आज इसकी वैल्यू 131.95 रुपए हो चुकी हैं। इस बीच कंपनी के शेयर में 117 फीसदी की तेजी आई है। यानी 6 महीनों में इन्वेस्टर का पैसा डबल कर दिया है।

इस स्टॉक ने पिछले एक साल में 121% का अच्छा रिटर्न दिया है। बता दे की वालचंदनगर इंडस्ट्रीज के शेयर का 52 सप्ताह का हाई 137.55 रुपए है और वहीं इसके 52 सप्ताह का लो प्राइस 49.85 है।

नोट : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले और बाजार की खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। अन्यथा आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *