इस कंपनी ने लॉन्ग टर्म में दिया 1000% का रिटर्न, निवेशक हुए मालामाल, जानिए क्या है नाम

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का एक बार फिर से हमारे इस ब्लॉग में, आज हम आपके लिए एक ऐसा मल्टीबैगर रिटर्न देने वाला घोड़ा लेकर आए है। जिसने 1000% का दमदार रिटर्न दिया है।

Whatsapp Group
Telegram channel

फिलहाल इसकी प्राइस 1,203 रुपए चल रही है। दोस्तों आप समझ गए होंगे कि हम किसी स्टॉक के बारे में बात कर रहे हैं।

अगर आप लॉन्ग टर्म निवेश के लिए एक अच्छे स्टॉक की तलाश कर रहे हैं, तो आप इस मल्टीबैगर रिटर्न देने वाले घोड़े को अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर सकते हैं।

आइए हम इस स्टॉक का नाम, फंडामेंटल, रिटर्न के बारे में विस्तार से जानते हैं।

नोट: आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे की शेयर मार्केट की लेटेस्ट ताजा अपडेट हर रोज पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन कर सकते है।

क्या है स्टॉक का नाम

दोस्तो हम KPIT Technologies Ltd के बारे में बात कर रहे हैं, इस Share ने बीते कुछ सालों में निवेशकों को मालामाल कर दिया है।

इस स्टॉक में आ सकती है 62% की तेजी, ब्रोकरेज ने दी राय, जाने क्या है नाम और टारगेट

फिलहाल शेयर की प्राइस 1,203 रुपए चल रही है।
बता दे की पीछले एक महीने से केपीआईटी टेक्नोलॉजीज के शेयर ने कुछ खास परफॉर्मेंस नहीं किया है। 1 महीने में इसमें केवल 2.89% की तेजी आई है।

जबकि पिछले 6 महीने में इस स्टॉक में 40.11% की तेजी आईं है। और अगर हम इसके एक साल के परफॉर्मेंस के बारे में बात करें तो यह 1 साल में यह क़रीब 72.66 फीसदी उछला है।

KPIT Technologies Ltd के 52 Week का हाई 1,238 रुपए है और इसके 52 Week लो 615 रुपए है।

5 साल में इन्वेस्टर को किया मालामाल

केपीआईटी टेक्नोलॉजीज के शेयर ने पिछ्ले 5 सालो में ताबड़ तोड़ रिटर्न दिया है। इस कंपनी के स्टॉक ने लॉन्ग टर्म निवेशकों को जबरदस्त पैसा बना कर दिया है।

करीब 5 साल पहले यह स्टॉक 108.65 रुपए पर ट्रेड कर रहा था लेकिन आज इसकी वैल्यू 1,203 रुपए हो चुकी है। तब से लेकर आज तक इसने निवेशकों को 1,007% का तगड़ा रिटर्न दिया है।

अगर किसी इन्वेस्टर ने 5 साल पहले इस स्टॉक में 1लाख रुपए लगाए होते, तो आज उसके पैसे करीब 11 लाख से भी अधिक हो जाते।

कंपनी के बारे में

केपीआईटी टेक्नोलॉजीज स्वायत्त साझा, कनेक्टेड और विद्युतीकृत डोमेन सेवाएं प्रदान करने वाली एक बेहतरीन सॉफ्टवेयर कंपनी है। यह कंपनी Hyundai, Honda, BMW, Renault, GM जैसे ऑटोमोटिव और मोबिलिटी उद्योग के साथ काम करती है। केपीआईटी टेक्नोलॉजीज मार्केट कैप करीब 32.48 करोड़ रूपए है।

MetricValue
High / Low ₹ 1,238 / ₹ 615
Mkt Cap. ₹ 32.48 Cr.
Stock PE (TTM)76.26
ROCE 27.03%
ROE 26.13%₹ 60
Book Value 39.47%
Promoter holding ₹ 10.00
Face Value
Dividend Yield 0.34%

नोट : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने सलाहकारों की राय जरुर ले और बाजार की खबरों को पढ़कर या सुनकर जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय न लें। अन्यथा आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *