आशीष कचौलिया के निवेश वाली इस कंपनी ने दिया 700% का दमदार रिटर्न, निवेशक हुए मालामाल

शेयर मार्केट के जाने-मैन खिलाड़ी आशीष कचौलिया के निवेश वाली इस कंपनी ने 700% का दमदार रिटर्न दिया है।

Whatsapp Group
Telegram channel
ezgif.com gif maker 1 16

आने वाले कुछ दिनों में कम्पनियां सितंबर तिमाही के नतीजों का ऐलान करने वाली है। ऐसे में निवेशक अपने लिए एक अच्छे स्टॉक की तलाश करने में जुटे हैं। अगर आप भी निवेश करने के लिए एक अच्छे स्टॉक की तलाश में है, तो हम आपका काम‌ आसान करने वाले हैं।

जिस कंपनी के बारे में हम बात करने वाले हैं, उसमें दिक्कत निवेदक आशीष कचौलिया ने भी निवेश कर रखा है। इस Share ने बीते कुछ सालों में निवेशकों को छप्पर फाड़ रिटर्न दिया है।

तो आइए आशीष कचौलिया के निवेश वाली इस कंपनी के बारे में विस्तार से जानते हैं।

नोट: आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे की शेयर मार्केट की लेटेस्ट ताजा अपडेट हर रोज पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन कर सकते है।

700% का दमदार रिटर्न देने वाले स्टॉक का नाम

जी हां दोस्तों हम Bharat Bijlee के बारे में बात कर रहे है। इस कंपनी ने अगले 3 सालो मे 700% का दमदार रिटर्न दिया है। शुक्रवार 6 अक्टूबर को यह शेयर 4 प्रतिशत की तेजी के साथ 3842.65 रुपए पर बंद हुआ है।

इस बैंकिंग स्टॉक ने मात्र 180 दिनों में पैसा किया डबल, क्या आपके पोर्टफोलियो में है?

करीब 3 साल पहले भारत बिजली का शेयर 498 पर ट्रेड कर रहा था, लेकिन आज इसकी कीमत 3850 रुपए हो गई है। इस बीच निवेश करने वालो के लिए यह खरा सोना बनकर उभरा है।

Bharat Bijlee में निवेश करने वाले को इसने मालामाल कर दिया है। जबकि इस कंपनी मे Ashish Kacholia ने भी 1.79 प्रतिशत की रिश्तेदारी ले रखी है।

Bharat Bijlee के शेयर में कॉविड के बाद काफी अच्छी रैली देखने को मिली है।

Bharat Bijlee Share ने एक साल में पैसा किया डबल

अगर हम इसके 1 साल के रिटर्न की बात करें तो भारत बिजली में जबरदस्त रैली देखने को मिली है। इस कंपनी ने पिछले 6 महीनों में 45% का रिटर्न दिया है जबकि एक साल में Bharat Bijlee ने निवेशकों को 97% का रिटर्न दिया है।

यह Top 5 मल्टीबैगर स्टॉक देने वाले है तगड़ा रिटर्न, जाने स्टॉक का नाम

अगर किसी निवेशक ने 1 साल पहले भारत बिजली के शेयर में निवेश किया होता तो आज उसके पैसे लगभग डबल हो जाते। हम आपको बता दे कि इस कंपनी ने पिछले महीने अपने निवेशकों को ₹40 प्रति शेयर के हिसाब से डिविडेंड भी दिया है।

अगर हम इसके 52 Week के High और Low की बात करे, तो Bharat Bijlee के शेयर ने 52 Week में 4,397.95 रुपए का High लगाया है और इसके 52 Week का लो 1,877.75 रुपए है।

Bharat Bijlee Share Details

MetricValue
Mkt Cap. ₹ 2,172.01 Cr
Stock PE (TTM) 23.55
₹ 2,172.01 Cr
Stock PE (TTM)23.55
ROCE 8.8%
ROE 6.65%
Book Value ₹ 2438
Promoter holding 33.86%
Face Value ₹ 10
Dividend Yield 1.04%

नोट: किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले उसके टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में सही से जांच कर ले और फिर अपनी जिम्मेदारी से निवेश की योजना बनाएं अन्यथा बिना सोचे समझे, निवेश करने से भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *