एक ही दिन में 60% का तगड़ा रिटर्न, कुछ ही देर में लगा 5% अपर सर्किट, जानिए क्या हैं नाम

E Factor Experiences IPO के लांच होने के कुछ ही देर बाद 5% का अपर सर्किट लगा। आईपीओ के लिस्टिंग के दिन इसने निवेशकों को 60% का तगड़ा रिटर्न दिया।

Whatsapp Group
Telegram channel
ezgif.com gif maker 1 16 1

आईपीओ में इन्वेस्ट करने वाले निवेशक के लिए यह बहुत अच्छी खबर है। E Factor Experiences के आईपीओ ने कमाल का रिटर्न दिया है।

E Factor Experiences IPO की लिस्टिंग डेट, लोट साइज, लिस्टिंग प्राइस और कंपनी के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

नोट: आगे बढ़ने से पहले हम आपसे निवेदन करना चाहेंगे की शेयर मार्केट की लेटेस्ट ताजा अपडेट हर रोज पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन कर सकते है।

E Factor Experiences IPO की लोट साइज

E Factor Experiences कंपनी का मकसद आईपीओ के जरिए 25.92 करोड़ रुपए जुटाने का था। कंपनी ने आईपीओ के जरिए लगभग 34.56 लाख शेयर जारी किए है। हम आपको बता दें की कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 71 रुपये से 75 रुपये रखा गया था।

E Factor Experiences IPO के लोट साइज की बात करें तो E Factor Experiences का एक लोट 1600 शेयरों का था।

राधाकिशन दमानी जी ने किया इन 4 स्टॉक्स में निवेश, दे रहे है कमाल का रिटर्न, जानें नाम

यदि कोई इन्वेस्टर इस कंपनी के आईपीओ में निवेश करना चाहता है तो उसे एक लोट यानी 1600 शेयर खरीदने होंगे। जीसका मूल्य 71 रुपये से 75 रुपये रखा गया है।

निवेशकों के लिए ई फैक्टर एक्सपीरियंस आईपीओ 27 सितंबर से 3 अक्टूबर तक खुला था। दाव लगाने वाले निवेशकों मे से योग्य निवेशकों को 6 अक्टूबर को शेयर अलॉट कर दिए थे।

कुल मिलाकर इन्वेस्टर को एक लोट खरीदने के लिए कम से कम 1,20,000 रुपये का इंवेस्टमेंट करना होगा। इसके अलावा कोई भी रिटेल निवेशक सिर्फ़ 2 लॉट में ही दाव लगा सकता है।

एक दिन में निवेशकों मिला 60% का तगड़ा रिटर्न

E Factor Experiences IPO ने लिस्टिंग के दिन ही निवेशकों को 60 फीसदी से भी ज्यादा का रिटर्न दिया है

Penny Stock: छह महीने में पैसा ट्रिपल, कंपनी को मिल रहे हैं लगातार ऑर्डर, जानें क्या है नाम

हम आपको बता दे की इस कंपनी के आईपीओ की प्राइस 75 रुपये प्रति शेयर थी। जबकि यह शेयर एनएसई पर 53.33 प्रतिशत की तेजी के साथ 115 रुपये पर लिस्ट हुआ था।

लेकीन मजे की बात तो यह है की लिस्टिंग के कुछ ही देर बाद इस Share में 5% का अपर सर्किट लगा था। जिसके बाद कंपनी का शेयर 120.75 रुपये पर पहुंच गया।

4 दिन में मचाया धमाल

E Factor Experiences का IPO केवल 4 दिन खुला था। 4 दिन में कंपनी के इस आईपीओ को 80 गुना से भी ज्यादा का सब्सक्रिप्शन मिला।

बता दे की कंपनी के आईपीओ ने आखिरी दिन धमाल मचाया। लास्ट दिन IPO को 73 गुना से भी ज्यादा सब्सक्राइब किया गया। कंपनी ने एंकर निवेशकों के जरिए 7.38 करोड रुपए का फंड जुटाया है।

कंपनी कें बारे में

E Factor Experiences एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है,
कंपनी लाइटिंग, साउंड और ईवेंस से सम्बंधित कार्य करती हैं। इस कंपनी को सरकारी ऑर्डर भी मिलते है। फिलहाल यह कंपनी जयपुर, दिल्ली, उडीसा और नोएडा में काम करती है। कंपनी के पास 32 कर्मचारी हैं।

Note: बाजार की खबरों को सुन या पढ़कर किसी भी तरह के निवेश की योजना न बनाएं। निवेश करने से पहले कंपनी के टेक्निकल, फंडामेंटल और शेयर होल्डिंग पैटर्न के बारे में सही से जांच कर ले और फिर अपनी जिम्मेदारी से निवेश की योजना बनाएं अन्यथा आपको भारी नुकसान का सामना भी करना पड़ सकता है।

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *